शराबी को देख सरकार पर बमका जवान : बोला- $#@& घर-घर मिल रहा शराब..., बेवजह परेशान हो रही है पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
sharabi ko dekh sarkaar par bamka jawan sharabi ko dekh sarkaar par bamka jawan

भागलपुर : जब कानून के रखवाले ही कानून का मजाक उड़ाने लगे तो फिर सिस्टम का बंटाधार तय है। ऐसा हम इसीलिए कह रहे हैं कि जब शराब में धुत्त सड़क किनारे पड़े एक शख्स को देख पुलिस वाला जूते की ठोकर मार कह रहा है कि घर घर मिल रही शराब और बेवजह परेशान हो रहा पुलिस डिपार्टमेंट। इतना ही नहीं यह जवान कैमरा के सामने ही सुशासन की सरकार पर गालियों की बौछार कर रहा है ।

मामला भागलपुर के ईशाकचक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां भीखनपुर गुमटी नंबर 2 के नजदीक ही शराब के नशे में धुत्त एक युवक घंटों सड़क पर ही पड़ा रहा। स्थानीय लोगों ने भी उसे उठाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं उठा। कुछ देर बाद भी मौके पर पुलिस जवान भी आ पहुंचा। जवान ने भी उसे लात मार कर उठाने का प्रयास किया लेकिन शख्स बेसुध सड़क पर पड़ा रहा। जिसके बाद जवान ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर दम भर सरकार को गाली देते हुए कहने लगा के घर-घर शराब मिल रही है और हम लोगों को परेशान किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि जवान का नाम विनोद कुमार है जिसकी तैनाती भागलपुर पुलिस लाइन में है। लोगों के बीच यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में जब शराबबंदी को सख्ती से पालन कराने वाले पुलिस के जवान ही सरकार के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं तो क्या होगा।


Copy