सपना चौधरी के ठुमके पर ताबड़तोड़ फायरिंग : सुशासन ताक पर रख बाहुबली ने मनाई शादी की वर्षगांठ, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
sapna chaudhary ke thumke par tabadtod firing sapna chaudhary ke thumke par tabadtod firing

रोहतास : खबर है रोहतास जिला से जहां पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे ने बड़े धूमधाम से शादी के सालगिरह मनाई है। इस दौरान चर्चित सेलिब्रिटी सपना चौधरी के हर ठुमके पर सुशासन ताख पर रख ताबड़तोड़ फायरिंग किये जाने का मामला भी सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर मौके पर मौजूद किसी शख्स ने डाल दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि रोहतास के तरारी इलाके के बाहुबली विधायक सुनील पांडे अपने पैतृक गांव में अपना शादी का वर्षगांठ मनाया है। इस दौरान उनके पोते का नामकरण भी किया गया। वहीँ इस मौके पर भव्य समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे सेलिब्रिटी सपना चौधरी ने एक से एक गाने पर अपना जलवा बिखेरा है। कार्यक्रम के दौरान ही सपना चौधरी के हर ठुमके पर ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाका गूंज उठा।

अब देखना यह है कि मामला संज्ञान में आने के बाद बाहुबली के खिलाफ जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करती है। वहीँ यह भी सवाल उठने लगी है कि आम लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने पर पुलिस प्रशासन ताबड़तोड़ कार्रवाई करती है। पहले भी कई बार सौकड़ों लोग हर्ष फायरिंग में गिरफ्तार भी किये जा चुके हैं। रोहतास की पुलिस बाहुबली विधायक के यहां आयोजित कार्यक्रम में हुए हर्ष फायरिंग पर कार्रवाई करती है कि नहीं? जबकि इस तरह के वायरल वीडियो पर पुलिस लगातार कार्रवाई करती आ रही है। फिलहाल इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि नहीं करते।


Copy