पकड़ी गई शराब तस्कर की चालाकी : रोहतास पुलिस ने फर्नीचर ले जा रही ट्रक से शराब की बड़ी खेप बरामद की..

Edited By:  |
rohtas me truck se lakho ka sharab baramad. rohtas me truck se lakho ka sharab baramad.

रोहतास- जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के फोरलेन जीटी रोड पर एक बड़े कंटेनर ट्रक से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है।हैरत की बात है कि शराब तस्कर पुलिस को झांसा देने के लिए ट्रक में आगे से फर्निचर लोड कर दिया था. और फिर उसकी पैकिंग की गई थी। देखने से साफ लग रहा था कि ट्रक से फर्निचर ट्रांस्पोर्ट करके ले जा रहे हैं,लेकिन इसमें शराब के बड़ी खेप थी.पुलिस के समक्ष तस्कर की पोल खुल गई.

बताते हैं कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा से शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। पुलिस द्वारा फोरलेन पर चेकिंग अभियान चलाया गया। इस क्रम में हरियाणा नंबर के कंटेनर को रोका गया। बताया गया कि कंटेनर में फर्निचर है,लेकिन पुलिस ने ट्रक की जांच शुरू की गयी तो फर्निचर के पीछे रखा गया भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। ट्रक से सोफा, दिवान आदि फर्निचर उतारा गया तो पीछे अंग्रेजी शराब की पेटियां रखी हुई थी। बताया कि

वहीं पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप नगर निकाय चुनाव को लेकर मंगाई गई थी। पुलिस बरामद शराब के चुनाव कनेक्शन की जानकारी ले रही है। एसपी आशीष भारती ने बताया कि जिले में अवैध शराब के सेवन, निर्माण, बिक्री, भण्डारण, परिवहन, शराब तस्करों, शराब व्यवसायियों, शराब माफियाओं के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष छापामारी अभियान चालाया जा रहा है। नगर निकाय चुनावों को लेकर शहरी क्षेत्रों में अभियान पर विशेष जोर है।

रोहतास से रंजन कुमार सिंह की रिपोर्ट


Copy