पीएम मोदी का बिहार दौरा तय : इस दिन करेंगे 'मिशन बिहार' का आगाज, जानिए कहां होगी विशाल रैली

Edited By:  |
Reported By:
 PM Modi's Bihar tour decided  PM Modi's Bihar tour decided

PATNA :प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिहार दौरा तय हो गया है। पीएम मोदी इस महीने ही बिहार के दौरे पर आएंगे और सूबे की जनता से सीधे मुखातिब होंगे। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री आगामी 27 जनवरी को बिहार के दौरे पर आएंगे और एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही बिहार को कई योजनाओं की सौगात भी देंगे।


पीएम मोदी की यहां होने वाली है सभा

पीएम मोदी 27 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के अगले ही दिन बिहार दौरे पर आएंगे। वे बेतिया में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम बेतिया के सुगौली में होना है, जिसके लिए पार्टी स्तर से तैयारी भी शुरू कर दी गई है।


बिहार पर है खास नज़र

गौरतलब है कि कुछ ही महीनों के बाद लोकसभा का चुनाव होना है लिहाजा बीजेपी के लिए उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बिहार भी अधिक से अधिक लोकसभा की सीटें जीतना बहुत जरूरी है। बीजेपी ने चुनावी अखाड़े में उतरने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा भी चुनाव की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है।


बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह

फिलहाल पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी अपनी इस सभा से ही चुनावी बिगुल फूकेंगे।


Copy