पति- पत्नी की लड़ाई चौराहे पर आई : नाराज पत्नी को मनाने पति ने किया कुछ ऐसा , देख आपके भी उड़ जायेंगे होश

Edited By:  |
pati patni ki ladai chaurahe par aai pati patni ki ladai chaurahe par aai

मुजफ्फरपुर : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं कि दिनदहाड़े सड़क पर एक महिला का किडनैपिंग एक युवक के द्वारा किया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो की सच्चाई अब सामने आ गई है। जिस किसी ने भी सच्चाई सुनी सभी हैरान रह गए।

दरअसल यह कोई किडनैपिंग नहीं बल्कि पति -पत्नी की नोकझोंक थी। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक पर एक कार से युवती के अपहरण का मामला सामने आया था। जिसमें सीसीटीवी में कैद एक युवक एक युवती को जबरन कार में बैठा रहा था।। मामले की तफ्तीश के बाद कहानी ही पूरी तरह से बदल गई। दरअसल पति पत्नी के विवाद में 5 फरवरी रविवार के दिन सरेआम बीच सड़क से युवती का अपहरण की बात सामने आई थी।। इस वीडियो के सामने आने पर हड़कंप मच गया था। पुलिस महकमा भी वीडियो सामने आने पर परेशान हो गई। इस सीसीटीवी वीडियो में युवक एक युवती को खींच कर कार में बिठा रहा था। इसके बाद वो युवती को कार में ही ले गया। मौके पर मौजूद लोगों ने समझा कि मामला किडनैपिंग का है। इसके बाद पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू कर दी पर मामला कुछ और ही निकला।


वीडियो सामने आते ही डीएसपी टाउन के नेतृत्व में अहियापुर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। तब पता चला कि वीडियो में दिख रहे लड़के का नाम चंदन है और लड़की का पूजा है और दोनों पति पत्नी हैं । पूजा और चंदन दोनों ही एक निजी स्कूल में पढ़ाते है। एक साल पहले ही प्रेम विवाह कर पूजा और चंदन अहियापुर थाना क्षेत्र के शहवाजपुर गांव के किराए के घर में रहने लगे थे। वैसे दोनों औराई थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। रविवार के दिन पति-पत्नी में किसी बात पर झगड़ा हुआ। इसके बाद पूजा घर से निकल गई। पूजा को ढूंढने के लिए पति चंदन घर से कार पर निकल गया और सड़कों पर उसे ढूंढने लगा। चंदन को इसी दौरान पूजा अहियापुर के पास ही सड़क पर दिखी। उसने पूजा को रोका और समझा-बुझा कर गाड़ी में बिठा लिया, फिर दोनों घर चले गए।


वहीँ पुलिस ने किडनैपिंग का मामला समझ जब जांच पड़ताल की तो सच सामने आ गई। दोनों ने थाने में लिखित आवेदन देकर सच बताया और अपहरण की बात को खारिज कर दिया। इस दौरान मौके पर टाउन डीएसपी राघव दयाल भी मौजूद रहे।

चन्दन चौधरी की रिपोर्ट


Copy