परिजनों का रो रो कर बुरा हाल : गुमला में महिला एवं उसके 2 वर्षीय बेटी का शव बरामद, महिला की मां ने अपने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

Edited By:  |
parijanon mai maatam parijanon mai maatam

गुमला : खबर है गुमला की जहां बसिया थाना क्षेत्र के घुनसेरा ढोंढा के पास एक महिला एवं 2 साल की बच्ची का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेजा और घटना की तहकीकात में जुट गई है.

ग्रामीणों की सूचना पर बसिया एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी, सर्किल इस्पेक्टर एसएन मंडल एवं थानेदार छोटु पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुचे. और महिला एवं बच्ची का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. शव में कई जगह धारदार हथियार से काटने के निशान थे. शव मिलने की सूचना पर आस पास के गांव से काफी संख्या में ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंचे. महिला की पहचान पालकोट थाना अंतर्गत सतखारी गांव निवासी अमीषा देवी 28 एवं उसकी 2 वर्षीय बेटी सोनाक्षी कुमारी के रूप में की गई है. महिला का मायका घटनास्थल से कुछ ही दूर बनई मिंजरा टोली में है.

घटना के संबंध में एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी ने बताया कि मृतिका अमीषा देवी की मां ब्रिजिनिया देवी ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप अपने दामाद एवं मृतिका के पति मिथिलेश गोप पर लगाते हुए बताया है कि मिथिलेश गोप के साथ उसकी बेटी की शादी10वर्ष पूर्व हुई थीं. जिसके बाद मिथिलेश का एक और महिला से प्रेम संबंध था. जिस कारण वह मेरी बेटी से हमेशा मारपीट करता रहता था. इसको लेकर कई बार पालकोट थाना में भी मारपीट की सूचना दी गई थीं.

इधर पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेजते हुए मामले की तहकीकात में जुट गई है.


Copy