पलामू में रफ्तार का कहर : बाइक अनियंत्रित होकर पुल से गिरी, हादसे में 2 युवकों की मौत, 2 घायल

Edited By:  |
palamu mai rafataar ka kahar palamu mai rafataar ka kahar

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ के सलगस में शनिवार की दोपहर अनियंत्रित मोटरसाइकिल पुल के नीचे गिर जाने से 1 युवक की घटना स्थल पर और दूसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. हादसे में अन्य 2 व्यक्ति घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.

जानकारी के अनुसार पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ के सलगस में मोटरसाइकिल पर सवार सभी युवक पांकी से मेदनीनगर की ओर जा रहे थे. इसी बीच तीव्र गति के करण तीखे मोड़ में बाइक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरी. हादसे में परसिया गांव निवासी सुधीर पासवान के पुत्र लाल सूरज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद लोगों ने घायलों को इलाज हेतु सगालीम एवं पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने परसिया गांव के रामलाल भुईया के पुत्र छोटू कुमार की मौत की भी पुष्टि कर दी. वहीं गंभीर रूप से घायल परासिया गांव निवासी मुकेश पासवान के पुत्र पिंटू कुमार एवं अरविंद प्रजापति के पुत्र दीपक कुमार को बेहतर इलाज हेतु बाहर रेफर किया गया.

इधर घटना की जानकारी के बाद मौके पर पांकी थाना प्रभारी उत्तम तिवारी पहुंच कर मौके से क्षतिग्रस्त बाइक को बरामद करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं.


Copy