अब हर जुर्म का बदला... : 'महारानी 3' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देसी अंदाज में दिखी हुमा कुरैशी

Edited By:  |
 Now revenge for every crime... Powerful trailer of 'Maharani 3' released, Huma Qureshi seen in desi style  Now revenge for every crime... Powerful trailer of 'Maharani 3' released, Huma Qureshi seen in desi style

DESK : महारानी के तीसरे सीज़न का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में रानी भारती के किरदार में हुमा कुरैशी एक बार फिर से दमदार लग रही हैं। रानी इस बार जानती है कि अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए उसे क्या करने की जरूरत है, वह जोर-जोर से और साफ रूप से घोषणा करती है कि बंदूक कामजोर लोग चलते हैं, समझदार लोग दिमाग चलाते हैं। ट्रेलर की शुरुआत रानी भारती को जेल में अमित सियाल के नवीन कुमार द्वारा चेतावनी दिए जाने से होती है।




ट्रेलर की शुरुआत होती है पुलिस की गाड़ियों से, जिसमें रानी भारती को बिठाकर जेल ले जाया जा रहा है। जब वो जेल पहुंचती हैं तो वहां पर एक्टर अमित सियाल का एक दमदार डायलॉग सुनाई पड़ता है। एक्टर कहते हैं, 'आप हमेशा से अच्छी हाउसवाइफ रही हैं, पर खराब पॉलिटिशियन।' आगे में जेल में हुमा कुरैशी दिखाई पड़ती हैं। वहीं अमित उनसे ये भी कहते नजर आते हैं कि उन्हें इस जेल में कम से कम 15-20 साल तो रहना ही पड़ेगा।


महारानी 3 के ट्रेलर में हुमा कुरैशी के डायलॉग्स ने तो जान डाल दी है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही हुमा कुरैशी के डायलॉग्स वायरल हो गए। हुमा कुरैशी इस ट्रेलर में तीन डायलॉग्स बोलती है। हुमा कुरैशी का पहला डायलॉग - बंदूक कमजोर लोग चलते हैं,समझदार लोग दिमाग चलते हैं। हुमा कुरैशी का दूसरा डायलॉग - न्याय हो या बदला, एक ही बात है हुमा कुरैशी का तीसरा डायलॉग चौथी फैल थे तो नाम में दम कर दिया था, अब क्या होगा हमें तो 12वीं पास कर ली है।



Copy