परिवार में मचा कोहराम : BEGUSARAI में नौकरी की तलाश में निकले शख्स का मिला शव..

Edited By:  |
Reported By:
NAUKRI KI TALASH ME NIKLE MAN KA MILA DEADBODY. NAUKRI KI TALASH ME NIKLE MAN KA MILA DEADBODY.

Begusarai:- एक फाइनेंस कर्मी युवक का डेड बॉडी बेगूसराय में एनएच 31 के किनारे मिला है जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.यह घटना लाखों क्षेत्र के एनएच 31 किनारे स्थित सब्जी मंडी के समीप की है।

प्रथम दृष्टया अज्ञात वाहन की ठोकर से मौत का अनुमान लगाया जा रहा है। वही परिजन इस पूरे घटनाक्रम को संदेहास्पद बता रहे हैं। मृतक युवक की पहचान सिंघौल ओपी क्षेत्र के पाचंबा गांव निवासी चांदसी पासवान के करीब 25 वर्षीय पुत्र चीकू कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि चीकू कुमार को रविवार की सुबह फाइनेंस कंपनी में काम की बात का कर दोस्त उसे अपने साथ घर से बुलाकर ले गए थे। परिजनों ने बताया कि इसके बाद चीकू कुमार से फोन पर उनकी कोई बात नहीं हुई। इस बीच दोस्त ने चीकू के फोन से फोन कर घर वालों को दिन में ही एक्सीडेंट की बात बताई थी।

इसके बाद सोमवार की सुबह चीकू के दोस्त ने ही घर वालों को फोन कर सदर अस्पताल में चीकू के डेड बॉडी को देखने की बात बताई। चीकू के मौत की खबर सुनकर घर वालों में कोहराम मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार वह करीब 10 दिनों पहले ही बेंगलुरु से वापस घर आया था। इसके बाद वह किसी काम की तलाश में था। इसी क्रम में रविवार की सुबह उसके एक दोस्त ने फाइनेंस कंपनी में काम की बात का अपने साथ उसे ले गया था। रात के करीब 10 बजे के आसपास लाखों ओपी के पुलिस ने एनएच 31 के किनारे शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक चीकू के घर में उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। अब परिजनों के सामने लालन पोषण की जिम्मेदारी सामने आ गई है । उसकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।


Copy