डबल मर्डर से थर्राया मुजफ्फरपुर : होटल के उद्घाटन से पहले बदमाशों ने बाप-बेटे को गोलियों से भूना

Edited By:  |
Reported By:
 Muzaffarpur shaken by double murder  Muzaffarpur shaken by double murder

मुजफ्फरपुर :मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को पोल खोल दी है. बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने जिले के पारु थाना क्षेत्र के मगुरहिया चौक पर पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

डबल मर्डर से थर्राया मुजफ्फरपुर

डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के अनुसार पिता-पुत्र दोनों ने मिलकर एक होटल लिया था, जिसका आज ही उद्घाटन होना था लेकिन उद्घाटन से पहले ही उनकी हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों की माने तो होटल की ओपनिंग को लेकर पिता-पुत्र दोनों तैयारियां कर रहे थे, तभी अचानक दो बाइक सवार चार अज्ञात बदमाश पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

गोलीबारी की घटना में पिता और पुत्र को कई गोली लगी, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं, सभी अपराधी मौके से फरार हो गए. मृतक की पहचान पारु थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव निवासी 45 वर्षीय किरण कुमार यादव और उसके बेटे 20 वर्षीय विराट यादव के रूप में हुई है.

पुलिस की माने तो पूर्व में मृतक के परिवार में प्रेम-प्रसंग का मामला तूल पकड़ा था. जिसमें कुछ लोगों की सहायता से लड़की को भगाया गया था. कहा जा रहा है कि उसके तार होटल से भी जुड़े हैं. पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि पारु थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों द्वारा पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. स्थानीय लोगों के अनुसार मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है.


Copy