परिजनों ने उतारा आशिक़ी का भूत : प्रेमिका से चोरी छिपे मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
muzaffarpur me parijnon ne utara aashiqi ka bhut muzaffarpur me parijnon ne utara aashiqi ka bhut

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां प्रेमिका से चोरी छिपे मिलने पहुंचा प्रेमी परिजनों के हत्थे चढ़ गया। फिर क्या परिजनों ने प्रेमी को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। बेहोसी की हालत में उसे मृत समझकर नदी किनारे फेंक दिया। इधर मामले की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां विजयी छपरा मोहल्ले में एक आशिक़ अपनी प्रेमिका से मिलने जा पहुंचा। इधर लड़की के परिजनों को भनक लगते ही उन्होंने प्रेमी को मौके से ही धर दबोचा। परिजनों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। फिर बेहोसी की हालत में उसे मृत समझकर नदी किनारे फेंक दिया गया। इधर लड़की से जब अपने प्रेमी के पिटाई का दर्द नहीं सहा गया तो उसने उसके दोस्त के मोबाइल पर फोन करके घटना की जानकारी दी। फिर, उसने लड़के के पिता को जानकारी दी। लड़के का पिता अपने ग्रामीणों के साथ अहियापुर थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की हत्या करके शव को फेंक दिया गया है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़के के पिता को पुलिस जीप में बैठाकर उसकी प्रेमिका के घर पर पहुंचा। पुलिस ने लड़की पक्ष के पांच लोगों को उठाकर थाने लाया। करीब दो घंटे तक पूछताछ की तो किसी ने घटना के संबंध में कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे रहा था। फिर, पुलिस ने लड़की से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि नदी किनारे उसको गेहूं के खेत में फेंका गया है।

वहीँ करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद युवक को बेहोशी की हालत में गेहूं के खेत से पुलिस खोज निकाला और फिर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे एसकेएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी कर छानबीन शुरू कर दी है।


Copy