MDM में गड़बड़ी पर प्रिंसिपल को पीटा : आक्रोशित ग्रामीणों ने मचाया बवाल, VIDEO VIRAL

Edited By:  |
Reported By:
MDM me gadbadi par principal ko pita MDM me gadbadi par principal ko pita

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां एक प्राथमिक विद्यालय का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ ग्रामीण स्कूल के प्रिंसिपल को सड़क पर दौड़ा -दौड़ा कर पीट रहे हैं। वही वीडियो वायरल होने के बाद इलाको में लोगो के बीच चर्चा का विषय बना है।

मामला दरभंगा के कुशेश्वरस्थान प्रखंड का है जहां ईटहर पंचायत के जिमराहा प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल को कुछ ग्रामीणों ने सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा है। जानकारी मिल रही है कि गांव के कुछ लोगों विद्यालय पहुंचकर स्कूल के प्राचार्य से उलझ पड़े। प्रधानाध्यापक संजीव कुमार के समझाने पर ग्रामीण और उग्र होकर गाली-गलौज के साथ मारपीट करने लगे। हालांकि मौके पर मौजूद शिक्षकों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ।

प्राथमिक विद्यालय केप्रिंसिपल संजीव कुमार ने बीडीओ, बीईओ और थाना में कुछ ग्रामीणों के खिलाफ लिखित शिकायत की है। प्राचार्य ने गांव के ही लल्टू कुमार राय एवं दुर्गा प्रसाद राय और सुरेन्द्र राय पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये तीनों दोपहर 2 बजे स्कुल पर पहुंचे और मध्यान भोजन का रजिस्टर्ड मांगते हुए गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान ही प्रिंसिपल के सोने की चेन और 5 हजार रुपये छीन लेने की बात भी की है। वही उन्होंने कहा कि उपद्रवियों ने चावल वितरण पंजी फाड़ दी और रंगदारी की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।


Copy