आम के पेड़ से लटका मिला युवक-युवति का शव : सिमडेगा पुलिस छानबीन में जुटी,प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

Edited By:  |
Reported By:
MANGO TREE SE YOVAK YUVTI KA SAV MILNE SE SIMDEGA ME  SANSANI MANGO TREE SE YOVAK YUVTI KA SAV MILNE SE SIMDEGA ME  SANSANI

सिमडेगा-झारखंड का सिमडेगा में एक साथ युवक-युवति का शव आम पेड़ से लटका हुआ मिला है।प्रथम दृषट्या प्रेम प्रसंग में युवक-युवति के एक साथ आत्महत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है पर पुलिस शव को जब्त कर विभिन्न एंगल से जाचं कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नवाटोली पंचायत के गोन्दलटोली गांव में स्थित आम पेड़ में एक युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई..शव की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.कोलेबिरा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए शव को फंदे से उतारकर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मौत को प्रेमप्रसंग के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलेबिरा प्रखंड के नवाटोली पंचायत के गोन्दलटोली ग्राम निवासी महेश्वर सिंह के पुत्र राहुल कुमार सिंह जवाहर नवोदय विद्यालय कोलेबिरा से आईएससी की पढ़ाई कर सिमडेगा कॉलेज हिस्ट्री ऑनर्स पार्ट वन की पढ़ाई कर रहा था और शनिवार की शाम वह अपने घर गोन्दलटोली से केक लाने के बहाने बाहर निकल गया और देर रात्री 11:58 में अपने पिता को व्हाट्सएप में सॉरी पापा लिख कर मैसेज किया ,जिसके बाद उसके परिवार वाले घबरा गए और खोजबीन करने लगे वहीं दूसरी ओर गोंदलटोली ग्राम निवासी प्लस टू की छात्र का भी राहुल सिंह के साथ शव बरामद हुआ है।

वह 3 जनवरी से घर से गायब थी परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की जा रही थी.इधर सुबह गोंदलटोली स्थित आम के पेड़ पर दोनों का शव लटका हुआ मिला जिसके बाद दोनो के परिवार मौके पर पहुंचे.दोनो के प्रेम प्रसंग के मामले में परिजनों ने इंकार किया और पुलिस से मौत की सही वजह पता करने का आग्रह किया


Copy