उसके मौत की खबर आई : KAIMUR में पदस्थापित महिला POLICE ने खुद से ही अपनी जीवनलीला खत्म कर ली..परिजनों के बीच मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
MAHILA POILCE KA DEADBODY MILTE HI MACHI SANSANI MAHILA POILCE KA DEADBODY MILTE HI MACHI SANSANI

Kaimur:-मानसिक रूप से परेशान महिला सिपाही ने फंदे से लटक कर अपनी जीनललीला खत्म कर ली..यह घटना कैमुर जिले के चैनपुर थाना का है।

मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर थाना में पदस्थापित महिला सिपाही संगीता ने अपने कमरे में अपने ही दुपट्टे को फंदा बनाने के बाद पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली.महिला सिपाही के आत्महत्या की सूचना मिलते ही थाना परिसर में हड़कंप मच गया .स्थानीय थाना के साथ ही भभुआ डीएसपी संगीता कुमारी एवं अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और महिला सिपाही के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया..मौके पर पहुंचे परिजन भी संगीता के इस कदम की वजह समझ नहीं पा रहें हैं .तत्काल पुलिस के अधिकारी भी आत्महत्या की वजह का पता नहीं लगा पाए हैं.

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक महिला सिपाही रामगढ़ थाना क्षेत्र के महुअर गांव निवासी राम अकबाल राम की पुत्री संगीता कुमारी है जो 2018 बैच की सिपाही है.वह काफी दिनों से कैमूर जिले के चैनपुर थाने में पदस्थापित थी।आत्महत्या के दौरान महिला सिपाही के कान में हेडफोन भी लगा हुआ था।इससे आशंका जताई जा रही है कि किसी से फोन पर बात करने का बाद वह गहरी डिप्रेशन में चली गई और फिर इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया है.

इस घटना के संबंध में कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि कि महिला सिपाही ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। सूचना के आधार पर जब कमरे के पास जाकर देखा गया तो अंदर से कमरा बंद था हालांकि किसी तरह कमरा के दरवाजा को खोला गया तो महिला पंखे से लटकी हुई मिली। महिला की आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पा रहा है।पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी.

SP RAKESH KUMAR


Copy