महिला के साथ गैंगरेप : चतरा जिला परिषद कार्यालय में नाजिर समेत 3 कर्मियों पर आरोप, पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
mahila ke saath gangrep mahila ke saath gangrep

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां जिला परिषद कार्यालय में दो सरकारी बाबुओं एवं मयूरहण्ड ब्लॉक नाजिर पर एक महिला के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला के आवेदन पर चतरा सदर थाना में कांड संख्या300/2023के तहत मामला दर्ज किया गया है. सिमरिया में जिला परिषद की दुकान आवंटित करने के नाम पर महिला के साथ तीनों कर्मियों द्वारा गैंगरेप करने का आरोप लगा है. महिला की शिकायत पर सदर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.


पुलिस ने महिला के साथ गैंगरेप करने के आरोपी जिला परिषद के नाजीर मोहम्मद मेराज, कर्मी सौरभ कुमार एवं मयूरहंड प्रखंड कार्यालय के नाजिर निरंजन पांडेय को पकड़ा है. गिरफ्तार आरोपियों से सदर थाना में पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. वहीं पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराने के लिये ले गई है.


पीड़िता के अनुसार सिमरिया में जिला परिषद कार्यालय के द्वारा निर्मित दुकान के आवंटन के नाम पर नाजिर ने दो अन्य कर्मियों के साथ मिलकर महिला के साथ तीन बार गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता ने बताया कि नाजिर व दो अन्य आरोपियों ने उसके साथ जिला परिषद कार्यालय परिसर में स्थित उत्सव पैलेस होटल में दो बार व सदर प्रखंड कार्यालय के समीप स्थित एक घर में एक बार गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद ये लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे थे.


Copy