मचा कोहराम : गोपालगंज में विद्युत तार की चपेट में आने से पिता और पुत्र की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
macha kohram macha kohram

गोपालगंज: बड़ी खबर बिहार केगोपालगंज से है जहां जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के सेमराही गांव में रविवार देर रात करंट लगने से बाप और बेटे की मौत हो गई. घटना के बाद सोमवार को सुबह में जब स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी तो इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. वहीं घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के सेमराही गांव निवासी रामजीश यादव अपने बेटा कमलेश कुमार यादव के साथ रोज की तरह खाना खाकर रविवार की रात फसल की रखवाली करने के लिए खेत पर जा रहे थे. इसी बीच बिजली का तार टूट कर खेत के रास्ते में गिरा हुआ था,जिसे मृतक पिता और पुत्र देख नहीं पाए और उसके चपेट में आ जाने से दोनों पिता और पुत्र की मौत हो गई. रात होने के कारण मौके पर कोई नहीं था. सोमवार की सुबह जब कुछ लोग खेत की तरफ गए तो दोनों का शव पड़ा हुआ देखकर परिजनों को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. इस हादसे की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ वहां जुट गई. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी जादोपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार पांडेय को दी. थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि मृतक रामजीश के चार बेटा और एक बेटी है. मृतक कमलेश भाई बहनों में सबसे बड़ा था. एक तीन माह का बच्चा है. जिसके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया.

थानाध्यक्ष विकास पांडेय ने बताया कि बिजली के तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

गोपालगंज से राजेश कुमार की रिपोर्ट-