मचा कोहराम : कुएं में डूबने से 5 वर्षीय बच्ची की मौत, गांव में पसरा मातम

Edited By:  |
Reported By:
macha kohraam macha kohraam

पाकुड़ : बड़ी ख़बर पाकुड से जहां हिरणपुर थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बच्ची की कुआं में डूबने से मौत हो गई है. घटना के बाद लोगों ने बच्ची को सदर अस्पताल सोनाजोड़ी पाकुड़ लाया जहां डॉ. ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

बताया जा रहा है कि हिरणपुर थाना क्षेत्र के गोविन्दपुर गांव में बुधवार को दिन के 11 बजे जब्बार अंसारी के 5 वर्षीय पुत्री लाडली खातून की डूबने से मौत हो गयी है. बच्ची अपने घर से शौच के लिए कुआं के पास गई थी. इसी दौरान यह घटना घटी. सूचना मिलते ही परिजन सहित ग्रामीणों ने घटना स्थल पहुंचा तो कुएं में बच्ची को डूबा पाया. लोगों ने बच्ची को कुएं से निकाल कर आनन फानन में सदर अस्पताल सोनाजोड़ी पाकुड़ ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. हालांकि अनुपयोगी कुआं को बंद या पैरापिट बनाने को लेकर ग्रामीणों द्वारा कई बार आवाज़ उठाई गई थी,परंतु इसके बावजूद आज तक इस पर कोई पहल नहीं की गई. जिसके चलते आज यह घटना घटी है.

बताया जाता है कि आज कुआं करीब 20 वर्ष पहले तारणी पंडित और सुनील पंडित के जमीन पर सरकारी निधि से बनाया गया था. किसी कारणवश यह धंस गया या. फिर अधूरा पड़ा रह गया जिससे यह अनुपयोगी रह गया. फ़िलहाल बच्ची की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. साथ ही गांव में मातम पसरा हुआ है.


Copy