बिहार में दिनदहाड़े 5 लाख की लूट : हथियार के बल पर वारदात को दिया अंजाम, पिस्टल लहराते हुए 3 अपराधी फरार

Edited By:  |
Reported By:
Loot of Rs 5 lakh in broad daylight in Darbhanga Loot of Rs 5 lakh in broad daylight in Darbhanga

DARBHANGA :दरभंगा में बेखौफ अपराधियों ने बिशनपुर थाना क्षेत्र के गोढैला गांव में एक सीएसपी संचालक से बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए लेकिन ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए भाग रहे अपराधियों में से दो को खदेड़कर पकड़ लिया लेकिन एक अपराधी भागने में सफल रहा। इसके बाद ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़कर घटना की सूचना विशनपुर थाना को दी।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विशनपुर थाना क्षेत्र के गोढैला (पटोरी) हाई स्कूल और हॉस्पिटल के बीच में CSP संचालक से तीन हथियारबंद अपराधियों ने पांच लाख कैश लूटकर हवा में पिस्टल लहराते हुए विशनपुर की ओर भाग निकले। वहीं, इस दौरान पास में खड़े एक ग्रामीण ने विरोध जताया तो अपराधियों ने छुरा मारकर उसे घायल कर भागने लगे लेकिन ग्रामीणों ने साहस का परिचय देते हुए दो अपराधियों को पकड़ लिया। वहीं, एक अपराधी भागने में सफल रहा।

वहीं, बिशनपुर थाना प्रभारी अनोज कुमार ने बताया कि दोनों पकड़े गए युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। उनके पास से एक नकली पिस्टल के साथ 2 लाख 19 हजार की रकम बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वहीं, उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के विजयी छपरा गांव निवासी अर्जुन कुमार और अभिषेक कुमार के रूप में हुई है।