मोदी सरकार को हटाकर रहेंगे.. : जानिए,7 साल बाद फुलवड़िया पहुंचे लालू-राबड़ी मां थावे से कौन सी मन्नत मांगने वालें हैं..

Edited By:  |
Reported By:
Lalu Yadav said that we will hoist the flag in 2024 by removing the Modi government Lalu Yadav said that we will hoist the flag in 2024 by removing the Modi government

GOPALGANJ:- RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी करीब सात साल बाद अपने पैतृक गांव फलवरिया पहुंच रहें हैं.इसके लिए वे सोमवार को ही गोपालगंज पहुंच चुकें हैं.आज लालू और राबड़ी थावे दुर्गा मंदिर में पूजा- अर्चना करने वालें हैं और फिर फुलवरिया स्थित अपने पैतृक घर पहुंचेंगे..वहां अपने परिवार के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे और परिवार के साथ कुछ घंटे बिताने के बाद वे पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.



इस बीच गोपालगंज पहुंचने पर लालू यादव ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और फिर चारा घोटाले में सीबीआई की सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका एवं 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर खुलकर बात की.

मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद अपने पुराने अंदाज में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा उनसे डरती है.और अब केंद्र से भाजपा हटने वाली है...हमलोग पक्का इन्हें हटा देंगे.लालू प्रसाद ने ये भी कहा कि 2024 में लाल किला पर हमलोग झंडा फहराएंगे. जो I.N.D.I.A. के नेता चुने जाएंगे वे ही झंडा फहराएंगे,पर I.N.D.I.A का नेतृत्व कौन करेगा.इसपर लालू प्रसाद ने कहा कि I.N.D.I.A के ही लोग ही नेतृत्व करेंगे ..इसका निर्णय भी समय पर हो जाएगा. उन्हौने 30-31 अगस्त को महाराष्ट्र में होनेवाली बैठक की भी चर्चा की जिसमें कई अहम एजेंडों पर चर्चा होनी है. लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे.किसानों की आय को दोगुना करेंगे और बेरोजगारी मिटाएंगे.लेकिन नरेंद्र मोदी ने ऐसा कुछ नहीं किया.सिर्फ दो हजार के लाल नोट को उल्टा- पुल्टा किया है.


सीबीआई की ओर से सुप्रीम कोर्ट में जमानत को रद्द कराने के लिए दायर की गयी याचिका पर लालू प्रसाद ने कहा कि हम न्यायालय का सम्मान करते हैं.न्यायालय से हमें जमानत मिली है.जमानत के लिए कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की गई है.एक साथ कई लोगों को जमानत मिली है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जब भी गोपालगंज में थावे दुर्गा मंदिर जाते हैं तो कुछ न कुछ मन्नत जरूर मांगते हैं.इस बार लालू प्रसाद में लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को हटाने के साथ ही देश में INDIA गठबंधन की जीत के लिए लिए मन्नत मांगेंगे,उसके बाद परिवार से मुलाकात कर पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.


Copy