छापा : LALU के हनुमान भोला यादव पर CBI और IT की दबिश.. दरभंगा स्थित आवास पर छापेमारी..

Edited By:  |
Reported By:
LALU KE HUNAUMAN BHOLA YAFAV PER CBI AUR IT KI DABISH LALU KE HUNAUMAN BHOLA YAFAV PER CBI AUR IT KI DABISH

Darbhanga:-इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आरजेडी के पूर्व विधायक और लालू प्रसाद के हनुमान माने जाने वाले भोला यादव से जुड़ी हुई है.इनकम टैक्स की टीम ने उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की है.

मिली जानकारी के अनुसार आरजेडी नेता भोला यादव के पैतृक घर कपछाही और बहादुरपुर स्थित आवास पर रेड आयकर विभाग रेड मारी है.इस छापेमारी में आयकर विभाग के सात सदस्य शामिल हैं.

वहीं दूसरी खबर के अनुुसार सीबीआई की टीम ने भोला यादव को गिरफ्तार कर लिया है .उन्हें आईआरसीटीसी घोटला मामले में पुछताछ के लिए बुलाया गया था.पुछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है और आज दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. बताते चलें कि इस मामले में सीबीआई की टीम ने लालू प्रसाद के आवास पर छापेमारी की थी. मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई और आईटी की टीम कई ठिकानें पर एक साथ छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि भोला यादव लालू यादव के रेलमंत्री कार्यकाल में भोला यादव उनके ओएसडी थे.इसके साथ ही भोला यादव लालू यादव के पीछे साये की तरह खड़े रहते थे.चाहे कोई राजनीतिक कार्यक्रम हो या फिर उनके चारा घोटला में जेल जाने का मामला हो ..हर जगह लालू यादव के साथ भोला यादव दिख जाते थे.


Copy