बिहारी छोरे के प्यार में फिरंगी गिरफ्तार : दोनों ने धूमधाम से रचाया ब्याह, दुल्हन की झलक देखने को उमड़ी भीड़

Edited By:  |
Reported By:
khagaria ke chore ne china ki ladki se rachaya shadi, khagaria ke chore ne china ki ladki se rachaya shadi,

खगड़िया : खबर है खगड़िया से जहां चाइनीज दुल्हन और बिहारी दूल्हे की शादी इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पढाई के दौरान ही प्यार हुआ और फिर उन्होंने शादी का फैसला लिया। वहीं फिरंगी दुल्हन की एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।


मामला खगड़िया के बबुआगंज इलाके का बताया जा रहा है। दरअसल यहां के निवासी राजीव कुमार ने चाइनीज लड़की लुई डेन से धूमधाम से शादी रचा ली। इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ जबरदस्त आतिशबाजी हुई। सुर्ख जोड़े में सजी दुल्हन भी दूल्हे के साथ ठुमके लगाए। नजारा बिलकुल दिलकश और मनमोहक था।

बताया जा रहा है कि खगड़िया निवासी राजीव कुमार पिछले दस साल से चीन में रहते हैं। वहां इनके परिवार का बिजनेस चलता है। चीन के जिस यूनिवर्सिटी से राजीव लैंग्वेज लिटरेचर एंड कल्चरल स्टडी ऑफ़ चाइना से मास्टर डिग्रा के लिए पढ़ाई करते थे, उसी यूनिवर्सिटी से बीजिंग की रहने वाली लुई डेन बैचलर की डिग्री के लिए पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान दोनों में प्रेम हुआ और फिर दोनो ने पूरे रीति रिवाज से शादी रचा ली। इस दौरान दोनों परिवार के लोग भी मौके पर मौजूद रहे। वहीं इलाके में यह शादी चर्चा का विषय बन गई है।



Copy