खगड़िया का इश्कबाज डॉक्टर VIRAL : डॉक्टर मैडम से ले रहा फेस मसाज, विभाग ने थमा दिया शो-कॉज

Edited By:  |
khagaria ka ishqbaaj doctar viral khagaria ka ishqbaaj doctar viral

खगड़िया : खबर है बिहार के खगड़िया से जहां इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वायरल वीडियो में डॉक्टर साहब, महिला स्वास्थ्य अधिकारी से फेस मसाज करा रहे हैं। साथ ही दोनों की आपत्तिजनक सेल्फी भी वायरल हो रही है। वहीँ मामला तूल पकड़ते ही स्वास्थ्य विभाग दोनों ने अधिकारियों को नोटिस थमा दिया है।

दरअसल, खगड़िया जिले के सदर PHC के प्रभारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो महिला स्वास्थ्य अधिकारी से अपने चेहरे का मजे से मसाज करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वायरल वीडियो में दिख रही महिला स्वास्थ्य विभाग में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पद पर सदर प्रखंड के ही एक हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में कार्यरत है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि सीएचओ और सदर पीएचसी प्रभारी दोनों डॉक्टर शादीशुदा हैं। दोनों के स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार पद पर रहने के बावजूद इस तरह की वीडियो और तस्वीरें सामने आने के बाद पूरे महकमे में तरह-तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही है।

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब इस मामले में प्रभारी सिविल सर्जन डॉ रामनारायण चौधरी ने सदर पीएचसी और महिला सीएचओ को शो-कॉज नोटिस जारी किया है। प्रभारी सीएस ने 3 दिनों के अंदर उनसे जवाब मांगा है। सीएस ने अपने पत्र में कहा है कि आप दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जो उनके पद की गरिमा के अनुकूल नहीं है। इसलिए आपलोग बताएं की आपके ऊपर क्यों नहीं कार्रवाई की जाएं।

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद से ही पीएचसी प्रभारी फरार बताये जा रहे हैं। यह वायरल फोटो और वीडियो 2 जनवरी और 27 जनवरी 2023 का बताया जा रहा है। हालांकि इस वायरल खबर की पुष्टि कशिश न्यूज़ नहीं करता है।


Copy