चूल्हे की चिंगारी से कई घर स्वाहा : जान बचाकर भागे लोग, सारा सामान जलकर खाक

Edited By:  |
Reported By:
katihar me chulhe ki chingari me kai ghar swaha katihar me chulhe ki chingari me kai ghar swaha

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी ने पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया। देखते ही देखते इस भयंकर आग ने आधार दर्जन से अधिक घरों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान घरों में मौजूद लोग आननफानन में जान बचाकर घर से दूर भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि इस आगजनी में सारा सामान जलकर खाक हो गया।


मामला कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मिल्की गांव के 12 नंबर वार्ड में चूल्हे से निकली चिंगारी से लगी आग में सात परिवार के आठ घर जलकर खाख हो गया । जानकारी मिल रही है कि खाना बनाने के क्रम में चुल्हे से निकली चिंगारी से एक घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग बेकाबू होकर लगभग आधा दर्जन से अधिक घरों में भीषण आग लग गई। भीषण आग ने गांव में अफरा-तफरी का माहौल कर दिया। लोग जान बचाकर घरों से निकलर भागने लगे। आग की लपटें तथा आग की तपिश से ग्रामीणों में चीख-पुकार मच गई लेकिन आग इतनी भयानक थी कि ग्रामीणों के द्वारा बुझ पाना काफी मुश्किल था।


वहीं घटना की जानकारी कुर्सेला थाने मिलते ही मौके पर कुरसेला पुलिस मिनी दमकल लेकर घटना स्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गई। इधर कटिहार की अग्निशामक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। लेकिन तबतक घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया। इस अगलगी में लगभग 5 लाख की अनुमानित क्षति हुई है ।


Copy