कटिहार में 2 पक्षों में हिंसक झड़प : जमकर गरजी बंदूकें, युवती की मौत से पसरा मातम

Edited By:  |
Reported By:
katihar me 2 pakshon me hinsak jhadap katihar me 2 pakshon me hinsak jhadap

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग शुरू हो गई। इसी बीच बन्दूक से निकली एक गोली झगड़ा देखने पहुंची एक युवती को जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

मामला कटिहार के बलिया बेलौन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सबनपुर गांव में जमीनी मामले में दो लोगों के बीच बवाल हो गया जिसमे जमकर फायरिंग हुई। इधर बन्दूक से निकली एक गोली लड़ाई झगड़ा देखने पहुंची 18 वर्षीय युवती को जा लगी जिससे उसकी मौक पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान बेलदार राय की बेटी रूबी कुमारी के रूप में हुई है। वही गोली मारने वाला महेंद्र राय भी उसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि महेंद्र राय और मंटू के बीच में झगड़ा हो रहा था इसी क्रम में महेंद्र राय ने हथियार निकाल कर गोली चला दी जिसमें की एक गोली खाली गई और दूसरी गोली लड़की की छाती से नीचे लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Copy