कार्रवाई : पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
karrawai karrawai

सरायकेला : खबर है सरायकेला की जहां तिरुलडीह थाना की पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को लोडेड देसी कट्टा और दो जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए चांडिल अनुमंडल के एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि रविवार शाम को तिरुलडीह थाना प्रभारी रितेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति हथियार लहराकर लोगों को धमकी देते हुए सिरकाडीह से खटाल रोड से तिरूलडीह की ओर पैदल जा रहा है. वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार थाना प्रभारी ने गश्ती दल के साथ कालिन्दी बस्ती खटाल के पास पहुंचे तो देखा एक व्यक्ति पुलिस वाहन देखकर भागने लगा, जो पत्थर से ठोकर लगकर गिरने पर उसे पकड़ लिया गया. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम योगेंद्र साव उर्फ मोटू साव है, जो कि तिरुलडीह थाना क्षेत्र के ही सिरकाडीह का रहने वाला है. तलाशी के क्रम में उसके पास से एक लोडेड कट्टा एवं जींस पैंट के पॉकेट से 01 जिन्दा गोली पाया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि इस संबंध में तिरुलडीह थाना में काण्ड सं0-14/ 23, धारा-12 (1-बी) ए/26 आर्म्स एक्ट के अन्तर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार व्यक्ति को न्याययिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.


Copy