द्वारपूजा के बाद दूल्हा पहुंचा थाने : शादी के मंडप पर प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, दुल्हन रह गई हैरान

Edited By:  |
Reported By:
kaimur me dwarpuja ke bad dulha pahucha thaane kaimur me dwarpuja ke bad dulha pahucha thaane

कैमूर : कहते हैं जोड़ियां ऊपर से ही बनकर आती है और ये बात भी सही है क्योंकि कैमूर की कहानी जब हम आपको बताएँगे तो आप यही कहेंगे क्योकि यहां दूल्हा द्वारपूजा के बाद मंडप की जगह सीधा थाने पहुंच गया। अब ज़रा तफ्सील ये पूरी घटना आपको बताते है।

मामला कैमूर जिले का है जहां अपने प्रेमी की शादी के बारे में सुन प्रेमिका गाजीपुर जिले के नवली गांव से सीधे प्रेमी के विवाह मंडप में पहुंच गई। और अपने प्रेमी की खूब खिंचाई शुरू कर दी। नतीजा ये हुआ की शादी होते होते रह गई और दूल्हे के पिता को हर्जाना भरने की बात कहकर बारात वापस लौटानी पड़ी।

दरअसल रामगढ़ थाना क्षेत्र के अकोढीं गांव के रहने वाले रामदुलार राम के पुत्र सरवन कुमार की शादी दुर्गावती थाना क्षेत्र के कल्हनुआ गांव निवासी अंगद राम की पुत्री प्रिया कुमारी के साथ तय थी। समय पर लड़की के घर बारात भी आई और जयमाला स्टेज पर बड़े ही धूम धाम से शादी की रस्में अदा की जा रही थी। लेकिन दूल्हे को क्या पता था कि उसकी प्रेमिका को शादी की तारीख मालूम है। इधर प्रेमिका भरे शादी के मंडप में पहुंचकर दूल्हे को खरी-खोटी सुनाते हुए शादी रुकवा दी। सबसे बड़ी बात यह है कि जिस प्रेमिका ने भरे मंडप में शादी को रुकवा दी उस प्रेमिका की शादी भी करीब 10 साल पहले किसी और के साथ हुई थी। लेकिन महज 3 साल के भीतर प्रेमिका को अपने प्रेमी के साथ प्यार हुआ और प्रेमिका ने अपनी पति का घर छोड़ दिया।

मामला थाना पहुंचते ही पुलिस इसकी हर पहलू की जांच कर रही है लेकिन इस पूरे एपिसोड को देखकर आप समझ गए होंगे की किस तरह अजब प्रेम की गजब कहानी में एक साथ कई लोग परेशान हो रहे है और दूल्हा दोहरे प्रेम के चक्कर में शादी मंडप के बदले थाने पहुंच गया।


Copy