जिसे बनाया हमसफर वही निकला कातिल : पहले प्रेम जाल में फंसा कर किया निकाह, फिर फंदे पर लटकाया

Edited By:  |
Reported By:
jise banaya hmsafar wahin nikla katil jise banaya hmsafar wahin nikla katil

पूर्णिया : खबर है पूर्णिया से जहां 16 साल की नाबालिग लड़की चमन नूरी को क्या पता था कि जिससे वह जी जान से प्यार करती है वही उसका कातिल निकलेगा। प्यार के बाद किया निकाह फिर पति ने ही ले ली पत्नी की जान दिलदहला देने वाला यह वाक्या सामने आया है। वहीँ वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार बताया जा रहा है।

मामला पूर्णिया के बायसी थाना इलाके का है जहां कुम्हरवा गांव का इलेक्ट्रिशियन इकबाल ने प्रेम जाल में फंसा कर हाथीबंदा गांव की 16 वर्षीय नाबालिग लड़की चमन नूरी को अगवा कर पहले उसे दिल्ली ले जाकर उसे निकाह किया। फिर कुछ दिनों बाद अपने खाला के घर कटिहार जिला के तेलता थाना के बालूगंज गांव में लाकर उसकी हत्या कर दी। शव को घर में हीं फांसी के फंदे से लटका दिया।

वहीँ मृतका की मां अल्फा खातून और भाई अफसर आलम ने कहा कि इकबाल पहले से शादीशुदा है। वह अक्सर बिजली वायरिंग का काम करने के लिए उसके गांव में आता था। 2 माह पहले वह प्रेम जाल में फंसा कर उसकी बहन चमन नूरी को अगवा कर लिया और उससे पहले दिल्ली ले गया। फिर वहां उसके साथ निकाह किया। इसके बाद अपने मौसी अनवरी खातून के घर ले आया। बुधवार को उन्हें सूचना मिली कि उसकी बहन की हत्या कर दी गई है। जब वे लोग वहां पहुंचे तो देखा कि उसके बहन का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच में जुट गई है। इस दौरान परिजनों ने लड़का इकबाल, उसके पिता मंसूर, मां नरगिस, मौसी अनवरी खातून, भाई नबूवत और पहली पत्नी बबली पर तेलता थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।


Copy