मुझे अपना लो मैं तुमसे प्यार करती हूं... : जीजा से शादी की जिद पर अड़ी साली, जानिए क्या है मामला

Edited By:  |
jija se shadi ki jid par padi sali muzaffarpur junction par chala drama jija se shadi ki jid par padi sali muzaffarpur junction par chala drama

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर जंक्शन से जहां शुक्रवार को उस वक़्त हड़कंप मच गया जब प्लेटफॉर्म पर एक साली अपने जीजा से शादी करने की जिद पर अड़ गई। वह बार-बार कह रही थी कि मैं तुमसे प्यार करती हूं, मुझे अपना लो जीजा। वहीँ जीजा के इंकार करने के बाद साली ने जमकर बवाल काटा। करीब आधे घंटे तक प्लेटफार्म संख्या 1 पर हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

जानकारी मिल रही है कि साली का ड्रामा देख जीजा ने अपने परिजनों को कॉल कर मामले की जानकारी दी। लेकिन, प्यार पागल साली मानने को तैयार नहीं थी। इसी दौरान यात्रियों की भी भिड़ जुटने लगी। लोगों ने मामले की जानकारी जीआरपी को दिया। इसी बीच लड़की और लड़के के परिजन मौके पर पहुंच गए। जीआरपी के पहुंचने से पहले दोनो को अपने साथ लेकर निकल गए।

दरअसल सीतामढ़ी के 21 वर्षीय युवक की शादी इलाके के ही 20 वर्षीय युवती से दो साल पहले हुई थी। उनका एक साल का एक बेटा भी है। दोनों का गांव एक ही जगह है। लड़के की पत्नी ने बताया कि उसकी चचेरी बहन की 17 साल की है। उसके पति 4 महीने पहले बाहर से आए थे। वे बाहर रहकर काम करते है। जब वह ससुराल आए तो बहन की दोस्ती हो गई। दोनों के बीच हंसी-मजाक होता था। लेकिन, बहन उनके पीछे पड़ गई। इसके बाद वे गांव आना भी कम कर दिए।

वहीँ शुक्रवार जैसे ही जीजा बहार जाने के लिए निकला तो उसके पीछे पीछे साली भी मुजफ्फरपुर पहुंच गई। जीजा को साली ने जंक्शन पर ही पकड़ लिया । इसके बाद वह भी जीजा के साथ शादी करने की जिद्द करने लगी। इसके बाद जीजा ने कॉल कर परिजनों को सूचना दिया। इस पर वह आग बबूला हो गई। जंक्शन पर ड्रामा करने लगी। शादी से इनकार करने पर दीवार में सिर टकराकर सिर फोड़ लिया। इसके बाद वह बोली कि अब मांग में सिंदूर डाल दो। सिंदूर नहीं डालोगे तो जान दे देंगे। इस बीच परिजन पहुंच गए। दोनों को अपने अपने साथ ले गए। इस मामले में रेल थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया की सूचना मिली थी लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले सभी निकल गए।

चंदन चौधरी की रिपोर्ट


Copy