जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान : संक्रमण की रोकथाम को लेकर कार्यकर्ता लगा देंगे जी जान, की वर्चुअल मीटिंग

Edited By:  |
Reported By:
jdu pradesh adhyaksh ka bda bayaan jdu pradesh adhyaksh ka bda bayaan

पटना : जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने पार्टी के जिला अध्यक्षों के साथ वर्चुअल मीटिंग कर कोरोना गाइडलाइंस और संगठन की मजबूती पर चर्चा की गई है। वही इस दौरान प्रदेशवासियों को कोरोना संक्रमण के खतरे से बचाने के लिए कोविड-19 टास्क फोर्स गठन करने का निर्णय लिया गया साथ ही लोगों के सहायतार्थ पार्टी से जुड़े चिकित्सकों की सूची जारी करने का भी फैसला किया गया है। जिसके जरिए जरूरतमंद लोगों को चिकित्सीय परामर्श की व्यवस्था की जाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने वर्चुअल माध्यम से जिला अध्यक्षों को संबोधित करते हुए बताया कि सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर जो जागरूकता अभियान चलाई जा रही है। उस अभियान में पार्टी के साथियों को सहयोग करने की जरूरत है, तभी हम सब मिलकर कोरोना को हराने में सफल होंगे। कोविड-19 जांच और वैक्सीनेशन अभियान में भी पार्टी के साथी अपना सहयोग देंगे। इसके अलावे संगठन की मजबूती और विस्तार पर भी चर्चा की गई।

वर्चुअल माध्यम या टेलीफोन के माध्यम से सरकार के द्वारा जो जागरूकता अभियान चलाई जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वयं सजग हैं और लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं ताकि प्रदेशवासियों को राहत पहुंचाई जा सके। पार्टी की ओर से पूर्व में कहा गया कि पार्टी को जन-जन से जोड़ने के लिए प्रदेश के प्रत्येक गांव से 10-10 समर्पित कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाए।

इस अभियान को जारी रखने और जल्द से जल्द समर्पित कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने पर बल दिया गया क्योंकि फिलहाल कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है। इसलिए पार्टी की ओर से वर्चुअल माध्यम से बैठक की गई और यह भी कहा गया कि आगे भी वर्चुअल माध्यम से बैठकों का दौर जारी रहेगा ताकि पार्टी का जो अभियान है और सरकार का जो विकास कार्यक्रम है दोनों पर बल दिया जा सके।


Copy