अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता : जी.डी गोयनका पब्लिक स्कूल के छात्रों ने किया कमाल, 67 मेडल पर जमाया कब्ज़ा

Edited By:  |
international sports competition Students of G.D. Goenka Public School did wonders, captured 67 medals international sports competition Students of G.D. Goenka Public School did wonders, captured 67 medals

DESK : नेपाल के पोखरा में आयोजित हुए अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में पूर्णिया के जी. डी गोयनका पब्लिक स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। जी डी गोयनका स्कूल के 52 छात्रों ने इस प्रतियोगिता में शामिल होकर 67 पदक जीता है जिसमे 39 स्वर्ण पदक और 28 रजत पदक शामिल है। इस प्रतियोगिता में क्रिकेट अंडर 11और अंडर 14, बॉलीबॉल , शतरंज , बैडमिंटन जैसे कई खेल शामिल था ।


स्कूल के छात्रों की इस सफलता पर पूर्णिया प्रक्षेत्र के डीआईजी विकास कुमार ने छात्रों को अपने कार्यालय बुलाकर प्रोत्साहित किया और छात्रों को चाकलेट और मिठाइयां खिलाकर ऊर्जावान किया । मौके पर डीआईजी विकास कुमार ने कहा कि इन बच्चों ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर 67 पदक लाकर हम सभी लोगो का नाम रौशन किया है । उन्होंने कहा कि आज पूर्णिया ही नही पूरे भारत के लिए गर्व का पल है । उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में इस तरह की प्रतियोगिताओं में बच्चो को जो भी जरूरत पड़ेगी उसके लिए पुलिस विभाग सदैव तत्पर रहेगा ।


वही स्कूल के प्रिंसिपल ड्राo मेपाली मित्रा ने भी मौके पर बच्चो को शुभकामनाएं दी और उनके उदाहरण की प्रशंसा की । साथ ही कहा कि यह विद्यालय के लिए ही नही बल्कि पूरे पूर्णिया और बिहार के कोशी क्षेत्र के लिए गर्व की बात है ।


Copy