CRIME NEWS : किशनगंज में नाबालिग के साथ गांव के ही युवकों ने किया जबरदस्ती,हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
In Kishanganj, youth from the same village gang-raped a minor. In Kishanganj, youth from the same village gang-raped a minor.

KISHANGANJ:-खबर किशनगंज से हैं,जहां नाबालिग युवती के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया है.शिकायत के बाद पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


मिली जानकारी के अनुसार पोठिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती से गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद से लोगो में आक्रोश है और आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.परिजनों ने बताया कि नाबालिग घर के बाहर लगे ट्यूबेल में पानी लेने गई थी उसी दौरान गांव के ही दो युवकों ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और बाथरूम में ले जाकर बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की द्वारा शोर किए जाने पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर जुट गए लेकिन आरोपी युवक मौके से फरार होने में कामयाब रहे।गांव के ही मो आरिफ और फैजुल पर दुष्कर्म का आरोप लगा है.


घटना के बाद पीड़िता को आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद अत्यधिक रक्त श्राव होने के कारण पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ गौतम कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिजनों से घटना के संबध में उन्होंने जानकारी ली ।एसडीपीओ गौतम कुमार ने कहा की दो युवकों द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।



Copy