पुलिस की सतर्कता से बची जान.. : बिहारशरीफ में चोरी के दो आरोपियों को भीड़ ने पकड़ा और फिर ....

Edited By:  |
Reported By:
In Bihar Sharif, the mob caught two accused of theft and then started beating them. In Bihar Sharif, the mob caught two accused of theft and then started beating them.

NALANDA:-आक्रोशित भीड़ का इंसाफ एक बार फिर से सामने आया है .बिहार थाना क्षेत्र के दो अलग अलग मोहल्ला में चोरी का आरोप लगाकर दो युवक की बेरहमी के साथ मारपीट की गई.दोनो घटना में अगर पुलिस समय से नही पहुंचती तो दोनों का मॉब लिंचिंग होना तय था ।


पहली घटना बिहार थाना क्षेत्र के कटरापर मोहल्ला का है जहाँ बड़ी दरगाह निवासी मो दानिश को स्थानीय लोगो ने गाड़ी का सामान चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर युवक को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया ।दानिश का कहना है की वे पेंटिंग का काम करता है.


कुछ लोग बुलाकर ले गया और लाठी डंडे से मारपीट किया और पुलिस पहुंचकर जान बचाई है।वही दूसरी घटना भी बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ला स्थित पकड़ीतर का जहाँ बैट्रिक चोरी का आरोप लगाकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई किया गया ,घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुचाया है. जख्मी मोरा तालाब मोहल्ला का रहने बाला इंद्रजीत कुमार है. जख्मी का कहना है की उसका दोस्त चोरी करता है और उसी के साथ हमे देखा था इस लिए चोर समझकर पिटाई किया है ।फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच में जुट गई है.



Copy