एक ही बेड पर पुलिस और कैदी... : BHAGALPUR में दिखी पुलिस की बड़ी लापरवाही..CITY SP ने दिए जांच का आदेश..

Edited By:  |
Reported By:
in bhagalpur inly the police guard slept on the prisoners bed in bhagalpur inly the police guard slept on the prisoners bed

Bhagalpur:-पुलिस की बड़ी लापरवाही भागलपुर में दिखी है जहां एक ही बेड पर कैदी और उनकी सुरक्षा में लगे सिपाही खर्राटे भरते नजर आए..जब कुछ लोगों ने इसका वीडियों बनाना शुरू किया तो पुलिसकर्मी हड़बड़ाकर उठे तो सफाई देने लगे.

पूरा मामला मायागंज अस्पताल से सामने आया है..यहां जीरोमाइल पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कैदी को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल लाया गया था। इस दौरान कैदी के हाथ में लगे हथकड़ी को बेड से बांध कर पुलिसकर्मी खुद भी उसी बेड पर गहरी नींद में सो गये.इस बीच कुछ लोगों ने उनका फोटो और वीडियों लेना शुरू कर दिया तो पुलिसकर्मी हड़बड़ाकर उठे और सफाई देने लगे.सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि ये मामला संज्ञान में आया है.इस मामले की जांच का जिम्मा एएसपी को दिया गया है.

बताते चलें कि जीरोमाइल थाना क्षेत्र के मिराचक में 2019 में गोलीबारी की घटना हुई थी.इस मामले में आरोपी पवन शर्मा को गिरफ्तार किया गया था । हाजत में उसे किसी कीड़े नें काट लिया था तो कैदी पवन को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची थी, और वहां कैदी के साथ सुरक्षा में गए पुलिसकर्मियों की लापरवाही देखने को मिली है.


Copy