पुलिस गाड़ी को मारी टक्कर : BEGUSARAI में हवलदार की मौत,कई महिला पुलिसकर्मी घायल..मौके पर पहुंचे सीनियर अधिकारी

Edited By:  |
Reported By:
HWALDAR KI MAUT AUR MAHILA POLICE KE GHYAL HONE SE POLICE BHIBHAG ME MACAHA HARKAMP. HWALDAR KI MAUT AUR MAHILA POLICE KE GHYAL HONE SE POLICE BHIBHAG ME MACAHA HARKAMP.

Begusarai- पुलिस जीप से गश्ती पर निकले हवलदार की मौत हो गई है जिसके बाद बेगूसराय के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया..

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय में हाईवे पर गश्ती के दौरान पुलिस वाहन ने nh-31 पर खड़ी ट्रक में पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी। इस घटना में पुलिस वाहन पर सवार एक हवलदार की मौके पर मौत हो गई जबकि चालक और 2 महिला सिपाही घायल हो गए। घायलों चालक और एक महिला सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह हादसा जीरोमाइल थाना क्षेत्र के जीरो माइल के निकट एनएच 31 की है। बताया जाता है कि पुलिस लाइन से हाईवे पर गश्ती के लिए पुलिस वाहन गस्ती कर रही थी। पुलिस वाहन सिमरिया से जीरो माइल लौटने के दौरान जीरोमाइल थाना के सामने एनएच 31 किनारे खड़े ट्रक में पीछे से पुलिस वाहन ने जबरदस्त ठोकर मार दी । इस घटना में हवलदार भागवत प्रसाद की मौके पर मौत हो गई जबकि महिला सिपाही अंजू कुमारी ,राखी कुमारी और चालक घायल हो गई। घायल राखी कुमारी अंजु कुमारी को सदर अस्पताल और चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान अंजू कुमारी की हालत नाजुक देखते हुए निजी अस्पताल में रेफर किया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया दल बल के साथ घटनास्थल और सदर अस्पताल पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। डीएसपी ने बताया कि गस्ती के दौरान एनएच पर यह हादसा हुआ है पूरे मामले की जांच की जा रही है एक हवलदार की मौत हुई है जबकि सिपाही घायल हैं। बताते चलें कि 25 मार्च को भी नगर थाना क्षेत्र के ज्ञानभारती स्कूल के निकट एन एच 31 पर पुलिस वाहन और बस में टक्कर से एक होमगार्ड जवान की मौत हुई थी और सिपाही घायल हुए थे।


Copy