सदा खुश रहो तुम..दुआ है हमारी : पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी...

Edited By:  |
Reported By:
husband ne apni wife ki shadi premi se karwa di. husband ne apni wife ki shadi premi se karwa di.

Nawada:-सावन की शुरूआत में नवादा में एक अनोखी शादी देखने को मिला है..पत्नी की खुशी के लिए पति ने अपनी खुशियों को तिलांजली दे दी और अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी..यह शादी शिव मंदिर में हुई और इस शादी का गवाह पति के साथ ही पूरे परिवार और गांव के लोग बने..


यह मामला जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के कहुआरा गांव का बताया जाता है. जहां पत्नी के प्रेमी के बारे में जानने के बाद पति ने दोनों की गांव स्थित शिव मंदिर में शादी करवाई. पति ने पत्नी की खुशी के लिए उसके प्रेमी से शादी कराई है..तीन साल पहले ही दोनो की शादी हुई थी और दोनो को दो बच्चे भी हैं.


मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी नारदीगंज थाना क्षेत्र के नक्शेना गरहीया गांव का है जो 3 बच्चे का पिता है.शादी के कुछ दिन बाद भी ति को अपनी पत्नी के के प्रेम प्रसंग का बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद उसने समझाने की भी कोशिश की.इसके बावजूद उसकी पत्नी अपने प्रेमी से बात करती थी और दोनो का चोरी चुपके मिलना जुलना जारी थी.इसी बीच प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया जहां घरवालों ने दोनो को पकड़ कर शादी करा दी.इस शादी का गवाह बनने के लिए गांव के ही नही आसपास के इलाके के लोग भी शामिल हुए.


पत्नी को विदा करते हुए पहले पति की आंखों में एक अजीब तरह की खुशी और गम का संगम देखने को मिल रहा था.वहीं इस संबंध में पहले पति ने कहा कि रोज-रोज के विवाद से अच्छा था कि पत्नी प्रेमी के साथ ही चली जाए. अगर ऐसा नहीं करता तो पूरा परिवार तनाव में रहता अब वो दोनो खुश रहे..यही उनकी कामना है..


Copy