मुन्ना भाई ARRESTED : होमगार्ड की बहाली में भाई के बदले दौड़ लगा रहा प्रेम कुमार हुआ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
HOMEGUARD KE BAHALI ME MUNNA BHAI.. HOMEGUARD KE BAHALI ME MUNNA BHAI..

जहानाबाद-होमगार्ड की बहाली में मुन्ना भाई पकड़ा गया है.यह गिरफ्तारी जहानाबाद में हुई है.दरअसल जहानाबाद एरोड्रम में 15 जुलाई से होमगार्ड की बहाली प्रक्रिया चल रही है.इस प्रकिया के तहत आज रतनी प्रखंड के अभ्यर्थियों की शारीरिक जांच चल रही हैं।जांच के दौरान एक मुन्ना भाई प्रेम कुमार को गिरफ्तार किया गया है.प्रेम कुमार परस बीघा थाना क्षेत्र के पंडूई गांव का निवासी है और अपने चचेरे भाई गुड्डु के बदले दौड़ में शामिल होने के लिए आया था. प्रे

बताते चलें कि गुड्डू कुमार नामक युवक ने 2011 में होमगार्ड बहाली के लिए आवेदन किया था जिस की दौड़ आज हो रही है.इस दौड़ में गुड्डू कुमार को शामिल होना था और उसमें शामिल हुआ लेकिन पानी पीने के बहाने दौड़ के मैदान से बाहर निकल कर चेस्ट नंबर अपने चचेरे भाई प्रेम कुमार को दे दिया और प्रेम कुमार दौड़ के मैदान में आकर दौड़ लगाने लगा ,लेकिन बहाली प्रक्रिया में लगे पदाधिकारियों को जब शक हुआ तो उसने छानबीन शुरू की.जिसके बाद प्रेम कुमार का फर्जीवाड़ा पकडा गया और पुलिस ने प्रेम कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी अशोक पांडे ने बताया कि अभी तक बहाली प्रक्रिया में दो मुन्ना भाई गिरफ्तार हुआ है।सोमवार को भी एक मुन्ना भाई अपने बाप के बदले बेटा दौड़ लगाते हुए गिरफ्तार हुआ था। उन्होंने कहा कि जो लोग भी बहाली प्रक्रिया में गड़बड़ी करते हुए पकड़े जाएंगे उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष ढंग से बहाली प्रक्रिया को संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने हर तरह की तैयारी की है .इसलिए किसी भी हाल में लोगों को गड़बड़ी नहीं करने दी जाएगी और शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढंग से बहाली प्रक्रिया संपन्न होगा।


Copy