हत्याकांड का उद्भेदन : पुलिस ने कार्तिक गोप हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
hatyakand ka udbhedan hatyakand ka udbhedan

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां पुलिस ने कार्तिक गोप हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 2 मई की रात को गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ बाबू गोप उर्फ कार्तिक के घर पर जाकर जानलेवा हमला किया जिससे कार्तिक गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान टाटा मुख्य अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी.

आदित्यपुर पुलिस ने कार्तिक गोप हत्याकांड में शामिल दो आरोपी राजवीर सिंह ,मुकेश दास उर्फ लालू को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी देते हुए एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि मृतक का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्त में आए दोनों अपराधियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में इस बात का खुलासा किया है कि मृतक उनकी हत्या करना चाहता था.

यदि वे उसकी हत्या नहीं करते तो कार्तिक उनकी हत्या कर देता. उन्होंने बताया कि मृतक द्वारा आरोपियों को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद आरोपियों ने उसे रास्ते से हटाने की ठानी और 2 मई की रात्रि को राजवीर सिंह एवं मुकेश दास ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ बाबू गोप उर्फ कार्तिक के घर पर जाकर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पूरे मामले में अनुसंधान करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी होगी.


Copy