हथकड़ी निकाल कोर्ट से फरार हुआ कुख्यात : हाथ मलती रह गई पुलिस, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
hathkadi nikal kort se farar hua kukhyat hathkadi nikal kort se farar hua kukhyat

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया कुख्यात तनवीर अंसारी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है। फरार अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर भागलपुर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

मामला भागलपुर के व्यवहार न्यायालय का है जहां अपहरण, लूट और रंगदारी के आधा दर्जन से ज्यादा संगीन मामले में गिरफ्तार कुख्यात तनवीर अंसारी को पेशी के लिए लाया गया था। इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर अपराधी फरार हो गया। बता दें कि कुख्यात अपराधी तनवीर अंसारी के द्वारा निवर्तमान सीनियर एसपी निताशा गुड़िया को खुद की गिरफ्तारी को लेकर खुली चुनौती भी दे डाली थी ।

वहीँ मामले की जानकारी होते ही सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कुख्यात अपराधी के कोर्ट से फरार होने की सूचना मिलते ही सीनियर एसपी बाबूराम ने सिटी एएसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर फरार अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर वार्ता हुई है। साथ ही विशेष टीम फरार अपराधी के मामले की पूरी जांच करेगी और जो भी दोषी होंगे उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अब वर्षों तक फरार रहे तनवीर अंसारी फिर से कब तक सलाखों के पीछे पहुंचता है यह बड़ा सवाल है।


Copy