अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधी धराये : पुलिस ने बरामद किया हथियार, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me apradh ki yojna bana rhe 6 apradhi dharaye gopalganj me apradh ki yojna bana rhe 6 apradhi dharaye

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को पुलिस ने रेंज हाथ दबोच लिया है। इस दौरान अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है। बताया जा रहा है पूर्व में भी यह अपराधी सलाखों के पीछे जा चुके हैं।


मामला गोपालगंज के मांझा थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधियों को जहां रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 3 देशी कटा,11 जिंदा कारतूस एक चाकू,दो बाईक ,8 मोबाइल बरामद किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी में औरंगजेब उर्फ पम्पम , ग्राम -पिपरा,शम्स परवेज आलम उर्फ गुड्डू, ग्राम-संतपुर, नीरज कुमार ग्राम-कर्णपुरा बिट्टू कुमार ग्राम-कर्णपूरा सभी मांझा थाना के रहने वाले है। जबकि अर्जुन चौरसिया नगर थाना के साधु चौक औरमोना प्रवीण पश्चमी चंपारण के बलुआ चौक का रहने वाला है।


एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मांझा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी पिपरा गाव के मुर्गी फार्म पर इकठ्ठा हुए है।और किसी बड़ेअपराधी का योजना बना रहे है। सूचना के आधार पर तीन थानों की पुलिस ने छापेमारी कर 06 अपराधियो को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियो में औरंगजेब उर्फ पम्पम के ऊपर लूट,हत्या सहित 32 केस दर्ज है। यह पहले भी जेल जा चुका है। सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Copy