गोपाल उवाच : लालू-नीतीश पुराने दोस्त..स्वास्थ्य और शिक्षा की हालत खराब -JDU विधायक

Edited By:  |
Reported By:
GOPAL MANDAL NE PHIR DIYA VIVADIT BAYAN. GOPAL MANDAL NE PHIR DIYA VIVADIT BAYAN.

Bhagalpur:-jdu विधायक गोपाल मंडल फिर से अपी बयानों को लेकर चर्चा में हैं.नीतीश-तेजस्वी की नजदीक आने के सवाल का जवाब देते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश जी और लालू जी पुराने दोस्त हैं. अब लालू जी नहीं रहेंगे तो तेजस्वी चाचा और पिता किसको बोलेंगें..निश्चित रूप से नीतीश जी को ही बोलेगें..इसलिए इस पर सवाल जवाब करना बेकार है.

वहीं एक दूसरे सवाल के जवाब में विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल है.इसमें संबंधित विभाग के पदाधिकारी दोषी हैं, मुख्यमंत्री दोषी नहीं है.उन्होंने कहा कि हम अपने विधानसभा में शिक्षा और स्वास्थ्य की व्यवस्था को दुरुस्त देंगे.

वहीं लाउडस्पीकर विवाद पर गोपाल मंडल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने लाउडस्पीकर को बैन कर दिया है. न तो मंदिर पर लाउडस्पीकर रहेगा और न ही मस्जिद पर. लेकिन लोगों ने पुराना आदत लगा हुआ है..अभी समय लगेगा तभी सभी लोग समझ जाएंगे

बताते चलें कि विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने डांस,बयान और अजह-गजब हरकत को लेकर चर्चा में रहतें हैं।वे अक्सर अपनी ही सरकार पर निशाना साधते रहें हैं.उनके अजीबोगरीब हरकत को लेकर पार्टी के तरफ से कई बार नसीहत मिल चुकी है.


Copy