ये कैसा प्रेम !.. : प्रेमिका से पत्नी बनी महिला के साथ पति ने अपने यार के साथ मिलकर किया जबरदस्ती..

Edited By:  |
girlfriend turned wife raped by husband along with friend. girlfriend turned wife raped by husband along with friend.

DESK:-बिहार के जमुई से LOVE,शादी और फिर शराब के नशे में दोस्तों के साथ मिलकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है..पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है..वहीं आरोपी पति और उसका दोस्त फरार हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बोकारों में एक ही इलाके में रहकर काम करने वाले युवक-युवति को आपस में प्रेम हो गया...पर युवति के परिवार वालों ने दोनो के प्रेम प्रसंग का विरोध किया ..जिसके बाद दोनो ने भागकर मंदिर में शादी रचा ली और वे प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी की तरह रहने लगे.

इस बीच दोनो एक साथ जमुई पहुंचे थे.. महिला का पति एक रात अपने दोस्त के साथ शराब के नशे में घर पहुंचा...पति के दोस्त ने नशे में ही महिला से जबरदस्ती करने लगा जिसका विरोध महिला ने की..और पति से दोस्त को रोकने की गुहार लगाई,पर उसका पति भी पत्नी की गुहार सुनने के बजाय दोस्त की बात में आ गया..और वह पत्नी से बोला कि अरे दोस्त ही तो है..परेशान होने की जरूरत नहीं है और फिर दोनो से उसके साथ जबरदस्ती करते हुए रेप किया.

पीड़िता ने इस बात को अपने पति के परिवार वालों से कही और पुलिस में आवेदन देने की गुहार लगाई पर पति के परिवार वालों ने भी मामला को भूल जाने को कहा जिसके बाद पति और परिवार वालों से रवैये से गुस्से में आयी पीड़िता खुद थाना पहुंचकर पति एवं उसके दोस्त के खिलाफ नशे में रेप करने की शिकायत की है.शिकायत के बाद जमुई की महिला थाना की पुलिस छानबीन में जुट गई है.


Copy