MINISTER गिरीराज सिंह ने साधा निशाना.. : मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं CM नीतीश..मौलाना टोपी पहनने से कोई PM नहीं बन जाता..

Edited By:  |
Giriraj Singh's statement, CM Nitish is dreaming of Mungerilal Giriraj Singh's statement, CM Nitish is dreaming of Mungerilal

BEGUSARAI:-BIHAR के CM नीतीश कुमार PM बनने के मुगेंरी लाल के हसीन सेपने देख रहें हैं और इसके लिए वे दावत-ए-इफ्तार और मौलाना टोपी पहनने में व्यस्त है..ये आरोप केन्द्रीय मंत्री और बेगूसराय के बीजेपी सांसद गिरीराज सिंह ने लगाया है.

अपने ससंदीय क्षेत्र बेगूसराय के पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में अगर भाजपा की सरकार बनती है तो गुलामी की सारी निशानदेही को बदल दिया जाएगा। कोई भी भारतवासी मुगल के वंशज नहीं है मुसलमान भी हमारे ही वंशज हैं।वहीं सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए गिरीराज सिंह ने कहा कि वे पीएम बनने के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं.मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने से उन्हें कौन रोक सकता है।सीएम नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी और टोपी पहनने में मस्त हैं.उन्हें लगता है मुसलमान को खुश करके ही पीएम बन सकते हैं।

गिरीराज सिंह ने कहा कि बिहार जल रहा है और सरकार दंगाइयों को बचाने का काम कर रही है और निर्दोष हिन्दुओं को जेल भेजने का काम कर रहे हैं। रोम जल रहा था नीरो बंसी बजा रहा था वैसे ही बिहार के मुखिया की हालत है उनका गृह जिला है और सरकार तुष्टीकरण की राजनीति को लेकर वहां काम कर रही है। बिहार के मुख्यमंत्री कमजोर हैं और दंगाइयों को बचाने का काम कर रहे हैं और निर्दोष को फंसाने का काम कर रहे हैं सिर्फ वोट की राजनीति के लिए। इसके साथ ही गिरिराज से ने कहा कि 2024 में भारत के लोगों ने बिहार के लोगों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री मान लिया है प्रधानमंत्री का कोई पद ही खाली नहीं है ऐसे में नितीश कुमार सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं।


Copy