' मेरा मर्डर चाहती है पुलिस ' : गैंगस्टर को सताया मौत का डर, LIVE वीडियो में आया सामने

Edited By:  |
Reported By:
gangster ko sataya maut ka dar gangster ko sataya maut ka dar

सिवान : सिवान के चर्चित गैंगस्टर रईस खान को अब मौत का डर सताने लगा है। रईस खान को अपनी जान बचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया । गैंगस्टर ने फेसबुक लाइव आकर बिहार पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा कि उसका मर्डर कोई और नहीं पुलिस ही करना चाहती है। रईस खान ने बिहार के CM नीतीश कुमार, DGP और PMO से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है। उसने कहा कि प्रशासन और विरोधियों की मिलीभगत से उनकी हत्या हो सकती है।


रईस खान ने बताया कि ग्यासपुर में जो पुलिस की हत्या की गई और गोली चलाने वाले मामले में आज तक पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। उल्टे हमारे ऊपर पुलिस की हत्या का आरोप लगा दिया गया। रईस खान का यह भी कहना है कि हमारे घर से हार्ड डिक्स और सीसीटीवी का फुटेज सब तहस-नहस कर दिया गया हमने एसडीपीओ को कहा था जांच करने के लिए लेकिन कोई जांच नहीं की गई हमारे ऊपर उल्टा कार्रवाई की जा रही है।


सोशल मीडिया पर आकर रईस खान ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। गौरतलब है कि 7 सितंबर 2022 को सिसवन थाना के सिपाही बाल्मीकि प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी उसके बाद से कुख्यात अपराधी रईस खान फरार चल रहा है।


Copy