देह व्यापार गिरोह का खुलासा : गोपालगंज में ट्रेनी DSP ने की कार्रवाई,यूपी की 2 महिला समेत कई आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Female trainee DSP exposed prostitution gang Female trainee DSP exposed prostitution gang

GOPALGANJ:- बड़ी खबर गोपालगंज से है..यहां की ट्रेनी DSP साक्षी राय ने महिला देह व्यापार करने वाले गिरोह का खुलासा किया है और दो महिला समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


ताजा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने से सामने से आया है जहां पुलिस ने एनएच-27 बेलवनवा स्थित एक होटल के आड़ में महिला देह व्यापार की खुलासा किया है। पुलिस ने इस कार्रवाई में 2 महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के जांच पड़ताल के दौरान गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामान और 31 बोतल शराब भी मिला है



पुलिस ने साथ ही साथ होटल के संचालक को ही गिरफ्तार किया है जो कि बेलवा गांव का हरेंद्र कुशवाहा है. यह एनएच 27 बेलवनवा में हाईवे होटल के नाम से एक होटल का संचालन करता था और होटल सिर्फ नाम का था होटल के आड़ में महिला देह व्यापार का कार्य करता था। पुलिस ने इस धंधे में संलिप्त जो दो लड़की को गिरफ्तार किया है। यह दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाली बताई जा रहे हैं जबकि इन दोनों लड़कियों के पास जो दो ग्राहक को पुलिस गिरफ्तार किया है उसमें एक उत्तर प्रदेश के तो एक बिहार के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस गिरफ्तार सभी लोगों से आवश्यक पूछताछ करने के बाद इनको अग्रिम कार्रवाई कर रही है.यह कार्रवाई प्रशिक्षु डीएसपी सह कुचायकोट थानाध्यक्ष साक्षी राय ने की है।


Copy