खुशी मातम में बदली : BEGUASRAI में दीपावली के दौरान पटाखे की जगह चली पिस्टल,फिर .....

Edited By:  |
During Diwali in BEGUASRAI, pistol was fired instead of firecrackers, then there was panic. During Diwali in BEGUASRAI, pistol was fired instead of firecrackers, then there was panic.

BEGUSARAI:-दीपावली की खुशी मातम में तब्दील हो गयी,क्योंकि यहां पटाखे की जगह पिस्टल से गोलियां दागी गयी .दुकान में पूजा अर्चना के बाद घर जा रहे एक सख्स की गोली मार हत्या कर दी गयी है.इस वारदात के बाद से परिवार समेत पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है.


हत्या की यह वारदात बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमल गांव की है.मिली जानकारी के अनुसार कटरमल गांव निवासी 50 वर्षीय किसान ब्रह्मदेव साह गांव में ही अपने बेटे के दुकान के पास थे और दूकान में पूजा के बाद घर जा रहे थे तभी तीन-चार की संख्या में बदमाश आए और उन्हें घर और दुकान के बीच ही सड़क पर गोली मारकर फरार हो गए । गोली की आवाज सुनकर उनका बेटा और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो ब्रह्मदेव साह को घायल अवस्था में देखा जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मृतक के पुत्र ने बताया कि घर के कुछ दूर पर ही बाइक ठीक करने का उसका दुकान है दीपावली की शाम में दुकान पर वह दीप जला रहा था उसके पिता बाहर थे तभी बदमाश आए और उन्हें गोली मार कर फरार हो गए। परिजनों के अनुसार ब्रह्मदेव साह का अपने गोतिया से जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच केस मुकदमा भी चल रहा है। जमीन विवाद को लेकर ब्रह्मदेव साह को उसके गोतिया के द्वारा कई बार गोली मारने की धमकी भी दी गई थी इसको लेकर वह सन्हा भी दर्ज कर रखा था और अब दीपावली के सामने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।


घटना की सूचना नीमा चांदपुरा थाना पुलिस को भी दी गई है .फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना की सूचना पर डंडारी थाना के एएसआई राकेश कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गांव में किसान सह दुकानदार के पिता की गोली मारकर हत्या की गई है. शुरुआती जांच में जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आई है. बलिया डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया है जो आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाय़ेगा..


Copy