दोस्ती की मिसाल : कटिहार में डूबते दोस्त को बचाने के लिए पानी में लगा दी छलांग..फिर हो गया बड़ा हादसा

Edited By:  |
dubte dost ko bachane ke lie pani me laga di chalang. dubte dost ko bachane ke lie pani me laga di chalang.

katihar:खबर कटिहार से है..यहां दो दोस्त नितिनराज और सरल कुमार की एक साथ मौत हो गई है.दोनो साथ-साथ कोचिंग पढने निकले थे पर रास्ते में बाढ के पानी में डूबने से दोनो की मौत हो गई.

यह हादसा कटिहार जिले के डंडखोरा थाना क्षेत्र के सिंधिया पुल के समीप की है।मृतक दोनों दोस्त प्राणपुर थाना के रानीगंज गांव के रहने वाले थे।दोनो का शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं गांव में भी मातम का माहौल है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि इन दिनों कई नए इलाके में बाढ का पानी आया हुआ है.मृतक दोनो दोस्त साथ साथ कोचिंग पढने निकले थे और वापसी में सिंधिया पुल के पास बाढ का पानी देखने गए थे.इसी दौरान पानी से अठखेलियां करते हुए एक दोस्त का चप्पल बाढ़ के पानी में गिर गया। जिसे निकालने के लिए वह जैसे ही आगे बढा..वह पानी में गिर पड़ा और डूबने लगा।दोस्त को डूबता देख दूसरे ने भी छलांग लगा दी ..पर दोनो में से कोई भी तैरना नहीं जानता था.इस वजह से दोनो की मौत हो गई.वहीं मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने शोर मचाया जिसके बाद वहां भीड़ जुटी और दोनो का शव बाहर निकाला गया.पानी से निकालने का बाद दोनो को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया.


Copy