JHARKHAND NEWS : धौनी-साक्षी ने शादी की सालगिरह का वीडियो किया शेयर, फैन्स ने लुटाया प्यार

Edited By:  |
Dhoni-Sakshi shared wedding anniversary video, fans showered love Dhoni-Sakshi shared wedding anniversary video, fans showered love

रांची: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और उनकी पत्नी साक्षी ने शादी की सालगिरह सादगीपूर्ण तरीके से मनाया. साक्षी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें माही और साक्षी केक काट रहे हैं और एक-दूसरे को खिला रहे हैं.

साक्षी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि हमारा 15वां साल शुरू हो रहा है. उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी जिंदगी दिखाई दे रही है. पहली तस्वीर में माही और साक्षी साथ में डांस कर रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में माही चेहरे पर मुस्कान लिए बेटी जीवा को गोद में लिए हुए हैं.

धौनी फैंस क्लब ने लिखा कि माही और साक्षी को शादी की 15वीं सालगिरह की शुभकामनाएं, और एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें इस जोड़े को हल्के-फुल्के पल साझा करते हुए दिखाया गया है.

अपने 20 साल के क्रिकेट करियर में धौनी ने 2007 में आइसीसी टी-20 विश्व कप, 2011 में आइसीसी विश्व कप जैसे खिताब समेत कई उपलब्धियां हासिल की है. इसमें आइपीएल का खिताब भी शामिल है. निजी लाइफ में धौनी अक्सर अपना दिन रांची में अपने फार्महाउस पर बिताते हैं.

धौनी ने 4 जुलाई 2010 को एक समारोह में साक्षी सिंह से शादी की थी. यह देहरादून के विश्रांति रिसॉर्ट में आयोजित एक निजी समारोह था. कुछ सालों बाद 2015 में इस जोड़े की बेटी जीवा इनकी जिंदगी में आयी.