दरोगा ने प्रेमिका से किया वादा निभाया : चुटकी भर सिंदूर से मंदिर में रचाई शादी, अब घरवाले हैं नाराज

Edited By:  |
Reported By:
daroga ne pramika se kiya wada nibhaya daroga ne pramika se kiya wada nibhaya

सीवान : खबर है सीवान से जहां एक प्रेमी युगल का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों ने ना तो लग्न ना किसी मुहूर्त का इंतजार किया। इस खरमास के महीने में भी बाबा भोलेनाथ के मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ शादी कर ली।

मामला सिवान के महराजगंज से हैं जहां महराजगंज थाना परिसर में ही स्थित बाबा थानेश्वरनाथ मंदिर में प्रशिक्षु दारोगा और उसकी प्रेमिका ने शादी रचा ली है। जानकारी मिली है कि जीबीनगर थाने मे तैनात प्रशिक्षु दारोगा राहुल भारती व उसकी प्रेमिका तब्बू कई वर्षों से एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे और शादी रचाना चाहते थे।

वहीँ लड़की के घरवाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। परिजन अपनी लड़की की शादी कहीं और कराना चाहते थे। परिजनों का यह फैसला लड़की को नागवार गुजरा और घर से भाग कर अपने प्रेमी के पास सीवान पहुंच गई। फिर दोनों ने किसी की परवाह किये बगैर ही मंदिर में शादी रचा लिया ।

दरोगा के साथ प्रेमिका की रचाने की सूचना जैस ही लड़की के परिजनों को मिली तो सभी गया स्थित जीबी नगर थाना पहुंचे और इस शादी का विरोध करने लगे। लड़की के परिजनों ने थानेदार और एसपी से इसकी शिकायत की।

हालाँकि इस शादी में प्रशिक्षु दारोगा के सहयोगियों ने उसका पूरा साथ दिया। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Copy