HANGAMA : नगर पार्षद ने किया गंदा काम.. परिजन कर रहे गिरफ्तारी की मांग

Edited By:  |
City councilor did dirty work.. relatives are demanding arrest City councilor did dirty work.. relatives are demanding arrest

Begusarai:- खबर बेगूसराय से है,यहां के एक नगर पार्षद पर नाबालिग के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगा है..मामले के प्रकाश में आने के बाद स्थानीय लोग गुस्से में हैं वहीं आरोपी नगर पार्षद मौके से फरार हो गया है.स्थानीय फुलवरिया थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


यह मामला जिले के बरौनी नगर परिषद के वार्ड संख्या 29 का है. स्थानीय लोगों का आरोप है बरौनी नगर परिषद के वार्ड संख्या 29 के नगर पार्षद शादी समारोहके दौरान 11 वर्षीय बच्चे के साथ पंचायत भवन में अप्राकृतिक यौनाचार किया। इस घटना की सूचना के बाद भी फुलवरिया पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की तो आज स्थानीय लोगों ने बारो चौक पर सड़क जाम कर हंगामा किया।


परिजनों ने कहा कि शादी समारोह में बच्चा हिस्सा लेने गया था और सुबह 4 बजे तक नहीं लौटने पर जब खोजबीन की गई तो पंचायत भवन में वार्ड पार्षद और बच्चा नग्न अवस्था में सोया हुआ था और जगाने पर बच्चे ने अपने साथ गंद काम करने की बात परिजनों को बताई। इस दौरान आरोपी वार्ड पार्षद वहां से फरार हो गया। इस घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस की दी पर भी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं पुलिस की टीम छानबीन के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.



Copy