HANGAMA : CANCER पीड़ित महिला मरीज की मौत के बाद सदर अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा और तोड़फोड़..

Edited By:  |
Reported By:
CANCER PIRIT MAHILA KI MAUT KE BAABD HANGAMA AUR TOOR FOOR CANCER PIRIT MAHILA KI MAUT KE BAABD HANGAMA AUR TOOR FOOR

Munger:-बड़ी खबर मुंगेर से है जहां कैंसर पीड़ित मरीज की इलाज के दौरान हुई मौत के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा और तोड़-फोड़ हुई..पुलिस के आने के बाद ही मामला शांत हो पाया..परिजनों से अस्पतालकर्मियों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा और तोड़-फोड़ किया गया.

दरअसल जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शितलपुर निवासी केदार सिंह की 30 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी। विगत दिनों उसका इलाज पटना में करवाया गया था। मगर उसकी तबियत ठीक नहीं हुई। बार-बार परिजन हालत बिगड़ने पर उसे सदर अस्पताल मुंगेर में भर्ती करवाने आया करते थे। इसी क्रम में 30 मई को जब उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी तो परिजनों ने फिर उसे सदर अस्पताल मुंगेर में भर्ती करवाया।

दो दिनों तक पूजा की तबियत काफी चिंताजनक बनी रही।उसका फीमेल वार्ड में भर्ती कर ईलाज किया जा रहा था.इलाज के दौरान ही पूजा ने दम तोड़ दिया,जिसके बाद परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तोडफोड़ करने लगे.इस बीत डॉक्टर और अस्पतालकर्मियों ने काफी समझाने की कोशिश की पर परिजनों ने एक नहीं मानी ..बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई.मौके पर पहुंची कोतवाली थाना की पुलिस ने आक्रोशित परिजनों शांत कराया.इलाज में लारपरवाही को नकराते हुए ड्यूटी पे तैनात डॉक्टर संतोष ने बताया कि मरीज की पहले से हालात काफी सीरियस थी और वह कैंसर की पेसेंट भी थी,जिस कारण उसकी मौत हुई है..इलाज मे किसी तरह की कोताही नहीं बरती गई है.


Copy